ओटावा, (एजेंसी)। ब्रिटिश कोलंबिया के पेंटिकटन में सोमवार को तीन जगहों पर हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई।यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
रॉयल कनाडाई माउंटेन पुलिस ने एक बयान जारी कर इस घटना की पुष्टि की है। ये घटनाएं पांच किलोमीटर के दायरे में तीन स्थानों पर हुई। इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है जिसने खुद को आरसीएमपी (रॉयल कनाउाई माउंटेन पुलिस) का हिस्सा बताया, लेकिन बाद में उसने अपना हुलिया बदल लिया। जांच होने तक संदिग्ध को पुलिस की हिरासत में रखा जाएगा।
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह एक योजनाबद्ध घटना थी। यह घटना स्थानीय समय के अनुसार 10.30 बजे हुई। पहली घटना के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर जा रही थी, तब तक दूसरी गोलाबारी की घटना की भी उसे सूचना मिली। हालांकि अभी तक गोलीबारी की घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।
आरसीएमपी (रॉल कनाडियन माउंटेड पुलिस) के क्षेत्रीय कमांडर टेड जी जैगर ने बताया यह घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा,' समुदाय में घटी यह घटना परेशान करने वाली है। घटना में हताहत हुए लोगों के परिजनों साथ हमारी संवेदनाएं हैं।' हिस

Source : Agency