स्मार्टफोन मेकर वनप्लस पहले ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का लॉन्च 14 मई को कंफर्म कर चुका है। 14 मई को बेंगलुरु में शेड्यूल लॉन्च इवेंट के लिए कंपनी की ओर से फैन्स के लिए टिकट की बिक्री भी शुरू हो गई है। आपको वनप्लस का न्यूजलेटर सब्सक्राइब करना होगा, जिसके बाद आप लॉन्च इवेंट का टिकट जीत सकते हैं या फिर सीधे कंपनी की ऑफिशल साइट से भी 999 रुपये में टिकट खरीदा जा सकता है।


लॉन्च इवेंट बेंगलुरु इंटरनैशनल एग्जिबिशन सेंटर में शाम 8 बजकर 15 मिनट पर होगा। स्मार्टफोन लॉन्च के लिए फैन्स को टिकट बेचने का फैसला कंपनी ने पहली बार नहीं लिया है। इससे पहले कंपनी ने OnePlus 6 लॉन्च पर भी फैन्स को आने का मौका दिया था। यूजर्स को यहां सिर्फ लॉन्च इवेंट ही देखने को नहीं मिलेगा, वे वनप्लस के स्टाफ और कम्युनिटी से मुलाकात कर सकेंगे। साथ ही कंपनी की ओर से उन्हें फ्री गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे।


अगर आप इवेंट में नहीं पहुंच सकते तो निराश होने की जरूरत नहीं है, इसे यूट्यूब पर भी लाइव देखा जा सकेगा। इसके साथ ही सामने आ चुका है कि OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro केवल ऐमजॉन पर ही खरीदे जा सकेंगे। ई-कॉमर्स कंपनी ने वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर दिख रही तस्वीरों और टीजर वाला एक पेज लाइव कर दिया है। इसपर 'Notify Me' का ऑप्शन दिया गया है। इस पर क्लिक करके डीटेल्स देने पर फोन के उपलब्ध होते ही आपको सूचना दी जाएगी।


ऐमजॉन के पेज में यह कहीं नहीं लिखा कि भारत में फोन की सेल कब से शुरू होगी। फिलहाल, फोन की लॉन्च डेट, टाइम और वेन्यू ही सामने आया है। वनप्लस सीईओ ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि कंपनी दो स्मार्टफोन्स लाने जा रही है। सीईओ की मानें तो OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले पर कंपनी ने तीन गुना खर्च किया है और यह 90Hz अमोल्ड डिस्प्ले हो सकता है। बाकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत के लिए इवेंट का सभी को इंतजार है।

Source : Agency