सम्मेलन की सफलता पर समाज ने जताया आभार
इटारसी। चौरिया कुर्मी समाज संगठन जिला होशंगाबाद की आभार सभा कृषि उपज मंडी परिसर में बुधवार को आयोजित की गई जिसमें संगठन के प्रमुख पदाधिकारी व सदस्य शामिल हुए।
चौरिया कुर्मी समाज की इस आभार सभा को संबोधित करते हुए समाज संगठन के अध्यक्ष कुशल पटेल ने कहा कि हमारा दसवा सामूहिक विवाह सम्मेलन बड़े ही हर्ष उल्लास से संपन्न हुआ। इसके लिए संगठन के समस्य युवा सदस्य बधाई के पात्र हैं। विगत दो माह से संगठन के वरिष्ठ सदस्यों के मार्गदर्शन में अभूतपूर्व कार्य किया। समाज संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष शंभूदयाल पटेल ने कहा कि चौरिया कुर्मी समाज का यह विशाल स्तर का सामूहिक विवाह सम्मेलन में 25 से 30 हजार सामाजिक जनों का मूवमेंट रहा। उसके बावजूद पुलिस सुरक्षा की कोई आवश्यकता नहीं पड़ी और बड़े शांति से इतना बड़ा आयोजन संपन्न हो गया। वरिष्ठ संरक्षक रामकिशोर चौरे ने कहा कि इस वर्ष के आयोजन के लिए ग्राम ब्यावरा के समस्त सामाजिक सदस्यों ने बेहतर तालमेल बनाकर जो कार्य किया है उसके लिए हम उनका सम्मान करते हैं। समाज ने आयोजन स्थल पर बेहतर व्यवस्था देने के लिए मंडी प्रशासन और सफाई व्यवस्था के लिए नगर पालिका परिषद का भी आभार व्यक्त किया है। आभार सभा में संगठन के वरिष्ठ सदस्य बहादुर चौधरी, भगवती चौरे, मोहन झलिया, शिवशंकर झलिया, श्रवण चौधरी एवं ग्राम ब्यावरा के राकेश चौधरी ने भी अपने विचार व्यक्त किये। सभा का संचालन जयप्रकाश पटेल ग्राम पांजराकलॉ ने किया एवं आभार प्रदर्शन श्याम चौरे ब्यावरा ने किया। 
बैठक में अशोक पटेल, लक्ष्मीनारायण चौधरी, नीलेन्द्र पटेल, रामसेवक चौधरी, सुनील चौधरी, बसंत पटेल, गोकुल पटेल, अखिलेश चौधरी, सरपंच जितेन्द्र पटेल, चिमन पटेल, निशांत चौधरी, शंकर लाल चौरे, हरप्रसाद चौरे, राहुल चौधरी, अरुण पटेल, अवधेश चौधरी, मनोज चौधरी, सोनू चौरे, संतोष चौरे, रामकृष्ण चौरे, बृजेश चौधरी आदि उपस्थित थे। प्रवक्ता गिरीश पटेल ने बताया कि समाज का 11 वॉ आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन ग्राम बैंगनिया के संयोजन में आयोजित किया जाएगा।