इटारसी। बिहार में भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी लोकसभा चुनाव में मिली सफलता को लेकर उत्साहित है और अब वह मप्र में भी भाजपा के साथ गठबंधन करके आगामी चुनावों में हिस्सा लेगी। 
लोक जनशक्ति पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि वह मप्र में भी भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन करके आगामी चुनावों में भाग लेगी। पार्टी की रविवार की शाम को स्मृति भवन सूरजगंज में हुई जिला स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया गया है। बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्या सुजाता साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हमारे राष्ट्रीय नेता रामविलास पासवान के नेतृत्व में हमें लोकसभा चुनाव में सौ फीसदी सफलता प्राप्त हुई है। यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।
पार्टी के होशंगाबाद जिलाध्यक्ष केके दुबे ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार प्राप्त हो, स्थानीय शासकीय संस्थानों में ऐसी मांग हम अपने व भाजपा के नेतृत्व में करेंगे। लोक जनशक्ति पार्टी की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण सोनू गोयल ने कहा कि हमारी युवा टीम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के आदेश पर संपूर्ण मप्र के साथ ही होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र में भी एनडीए प्रत्याशी उदयप्रताप सिंह की बड़ी जीत के लिए गिलहरी का काम किया है और आगे भी करते रहेंगे।इस बैठक में जिला उपायक्ष कुनाल पासवान, दिलीप भट्ट, आशीष आरोरा, नरेन्द्र प्रजापति, राजेश चौधरी, विकास आर्य, श्रवण लाल कटारे, रामनरेश उईके आदि उपस्थित थे।