होशंगाबाद। प्रदेश मे हो रही अघोषित बिजली कटौती के विरोध मे भारतीय जनता पार्टी जिला मुख्यालय पर आज सांय 7 बजे सतरस्ता से जयस्तम चौक तक ’’लालटेन यात्रा’’ निकाल कर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।
भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने बताया कि मध्य प्रदेश इन दिनो भीषण बिजली संकट के दौर से गुजर रहा है शहर से लेकर गांव तक के लोग बिजली कटोती से बेहद परेशान है। शहरों मे निरंतर अघोषित बिजली कटोती जारी है, और गांवों मे किसान को निर्धारित घण्टों कि बिजली मिलना बंद हो गई है।
श्री जायसवाल ने कहा कि यह वही मध्य प्रदेश है जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार विगत 15 वर्षो से प्रदेश को निर्वाध बिजली की आपूर्ति कर रही थी। लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही प्रदेश से बिजली लापता हो गई है। और दुर्भाग्य से मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने की जगह इसके लिये कभी अधिकारियों को दौष दे रही है तो कभी खराब बिजली उपकर्णो का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से मुकर रही है और बिजली कटौती के कारण प्रदेश भर मे हांहांकार मचा हुआ है। 
श्री जायसवाल ने आश्चर्य व्यक्त किया कि भाजपा शासन मे म.प्र. मे सरप्लस बिजली थी फिर क्या कारण है कि अधिक बिजली होने के बावजूद नागरिकों को बिजली नही दी जा रही है। श्री जायसवाल ने बताया कि इस गूंगी-बहरी और अकर्मण्य सरकार के खिलाफ जिला होशंगाबाद भाजपा जिला मुख्यालय पर सतरस्ता से जयस्तम चौक तक आज सांय 7 बजे से ’’लालटेन यात्रा’’ निकाल कर विरोध प्रदर्शन करेगी।