इटारसी। बुधवार को सुबह लगभग 7:30 बजे ओवरब्रिज तिराहे के पास एक कंटेनर की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौके पर जबकि एक महिला ने उपचार के दौरान होशंगाबाद के नर्मदा हास्पिटल में दम तोड़ दिया। घटना में घायल बच्चे का इलाज नर्मदा में चल रहा है।
घटना उस वक्त हुई जब होशंगाबाद से एक स्कूटी पर सवार होकर जुलेखा बी पति अब्बास अली 65 वर्ष अपने देवर सैयद मुमताज अली पिता सैयद निजामुद्दीन 50 वर्ष निवासी बालागंज और नाती सोहेब पिता कदीर अली 13 वर्ष के साथ इटारसी आ रहे थे। जुलेखा और सोहेब को कर्नाटक जाना था और मुमताज अली उनको इटारसी रेलवे स्टेशन छोडऩे आ रहे थे। सुबह करीब 7:30 बजे जब वे ओवरब्रिज पर थे तो पीछे से आ रहे कंटेनर क्रमांक एचआर 55, एस-9201 के चालक अरविंद शर्मा ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मुमताज अली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल जुलेखा बी और सोहेब को प्राथमिक उपचार के बाद यहां डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल से होशंगाबाद रेफर किया। जहां नर्मदा हास्पिटल में जुलेखा बी ने भी उपचार के दौरान अंतिम सांस ली। सोहेब का उपचार अस्पताल में चल रहा है।
नर्मदा अपना अस्पताल के प्रवक्ता मनोज सारन ने बताया कि महिला को कमर के नीचे गंभीर चोट थी जबकि पसली में भी चोट थी। अत्यधिक रक्तस्राव होने से महिला की मौत हो गई है। घटना में  घायल बालक सोहेब अली पिता कदीर अली 13 वर्ष के सिर में चोट आयी है, उसका उपचार चल रहा है। बताया जाता है कि मुमताज अली आर्मी से रिटायर्ड थे और वर्तमान में स्टेट बैंक की बायां शाखा में नौकरी कर रहे थे। मुमताज अली और महिला जुलेखा बी रिश्ते में भाभी और देवर हैं। ये लोग बाइक से इटारसी आ रहे थे जिनमें महिला और बच्चे को कर्नाटक जाना था। पुलिस ने कंटेनर चालक अरविंद शर्मा को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ धारा 304 ए, 279, 337 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।