OnePlus के आने वाले महीनों में एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन  वनप्लस 10T 5G लॉन्च करने की उम्मीद है। टेक जानकार के अनुसार, वनप्लस 10T इस साल लॉन्च होने वाला ब्रांड का एकमात्र आगामी फ्लैगशिप होगा। अब टेक जानकार पारस गुगलानी ने आगामी वनप्लस फ्लैगशिप के लिए कलर ऑप्शन को लीक कर दिया है। टिपस्टर के अनुसार, OnePlus 10T दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में आएगा। इसके अलावा, हैंडसेट को 12GB रैम कॉन्फ़िगरेशन में आने के लिए इत्तला दी गई है। आइए आगामी OnePlus 10T 5G के बारे में लीक हुई जानकारी पर करीब से नज़र डालते हैं।

वनप्लस कुछ समय से अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए ग्रीन कलर वेरिएंट के साथ लीक हुआ है। हालांकि, कंपनी ने हरे रंग के विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग कर रहा है। अनजान लोगों के लिए, ब्रांड ने OnePlus 8T को एक्वामरीन ग्रीन कलर वेरिएंट में, OnePlus 9 Pro को पाइन ग्रीन कलर ऑप्शन में, OnePlus 10 Pro को एमराल्ड फ़ॉर्स्ट कलर में और OnePlus 10R को फ़ॉरेस्ट ग्रीन कलर में लॉन्च किया। ऐसा लगता है कि OnePlus 10T जेड ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। साथ ही, ब्रांड को मूनस्टोन ब्लैक कलर ऑप्शन में डिवाइस को लॉन्च करने की भी जानकारी दी गई है।

OnePlus 10T 5G में 6.7 इंच का फुल एचडी + फ्लैट OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और एक सेंटर पंच होल नॉच के साथ आएगा। स्मार्टफोन  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा। OnePlus 10T 5G में कथित तौर पर 1/1.5-इंच सेंसर आकार के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। सेल्फी के लिए, यह 32MP का फ्रंट कैमरा पेश कर सकता है। फोन में 4800mAh की बैटरी यूनिट और 150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। भारत में OnePlus 10T की कीमत 40,000 रुपए  से शुरू हो सकती है। रिपोर्ट कि माने तो आगामी वनप्लस हैंडसेट वर्तमान- वनप्लस 10 प्रो की तुलना में बेहतर गेमिंग परफॉरमेंस करेगा।

Source : Agency