सीकर

 गैंगस्टर राजू ठेहट की मौत के बाद शेखावटी में बवाल के हालात बन रहे हैं। पूरे सीकर जिले में नाकाबंदी की गई है और इस नाकाबंदी के बाद अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि शाम से पहले पहल आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।  इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। सोशल मीडिया पर लॉरेंस गैंग के बदमाशों ने जानकारी डाली है।

आनंदपाल जी और बलवीर जी की हत्या में शामिल था राजू.... ये लिखा  
सोशल मीडिया पर जानकारी डाली है । ये सूचना रोहित गोदारा की ओर से लिखी गई है। उसने लिखा है कि राजू ठेहट हमारे भाई आनंदपाल जी और बलवीर जी की हत्या में शामिल था। इसलिए उसे मार दिया गया। उनकी हत्या में शामिल अन्य लोगों से भी जल्द ही मुलाकात होगी। जय बजरंग बली। इस हत्याकांड के बाद सीकर एसपी कुवंर राष्ट्रदीप ने कहा है कि इस पूरे हत्याकांड के आरोपियों की फोटो सामने आ चुकी है। उनकी तलाश के लिए पूरे जिले में नाकाबंदी की गई है। आरोपियों तक पुलिस जल्द ही पहुंच जाएगी। जिस गली में राजू को मारा गया है उस गली मे कोचिंग संस्थानों की संख्या बहुत ज्यादा है। गोली कांड के बाद कई संस्थानों ने अपने बच्चों की छुट्टी कर दी है।

मौत का बदला मौत...
दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या से सीकर शहर ही नहीं पूरे जिल में हड़कंप मचा हुआ है। शहर में हर गली चौराहों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि राजू को आनंदपाल का राइट राइट हैंड कहे जाने वाले बदमाश बलवीर सिंह बानूड़ा  के परिवार ने मारा है। क्योंकि बलवीर की कुछ साल पहले बीकानेर सेंट्रल जेल में दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद से ही आनंदपाल गैंग और बानूडा के परिवार के सदस्य इस हत्याकांड का बदला लेने की कोशिश कर रहे थे। इस हत्याकांड का आरोप राजू और उसकी गैंग पर था। इसी के चलते आज सवेरे राजू को गोली मार दी गई।

Source : Agency