न्यूयोर्क

मशहूर अमेरिकी सिंगर और एक्‍ट्रेस एरियाना ग्रांडे तलाक ले रही हैं। उन्‍होंने शादी के दो साल बाद ही पति डाल्‍टन गोमेज से अलग होने का फैसला किया है। 'ब्रेक अप विद योर गर्लफ्रेंड', 'कॉज आई एम बोर' और '7 रिंग्स' जैसे बेहतरीन गानों के लिए मशहूर एरियाना ने साल 2021 में घर बसाने का फैसला लिया था। 'पेज स‍िक्‍स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एरियाना और डाल्टन के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, ऐसे में दोनों ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इसके लिए कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है।

एरियाना ग्रांडे और डाल्‍टन गोमेज ने सोमवार को तलाक के लिए अर्जी दी है। तलाक के लिए वकील लौरा वासर ने यह अर्जी लगाई है। इसमें दोनों के बीच 'अपूरणीय मतभेदों' का हवाला दिया है। एरियाना के वकील की अर्जी के ठीक बाद ही डाल्‍टन गोमेज की तरफ से भी तलाक का मुकदमा दायर किया गया है।

एरियाना और डाल्‍टन के बीच हुआ है समझौता
कपल से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'एरियाना और डाल्‍टन ने अदालत जाने से पहले आपसी मतभेदों को सुलझाने की पूरी कोश‍िश की। बीच में सब ठीक भी था। लेकिन फिर उन्‍हें लगा कि अलग होना ही बेहतर उपाय है। एरियाना ग्रांडे और डाल्‍टन गोमेज के बीच इसको लेकर आपसी सहमति बनी है। दोनों ने एक समझौते पर भी दस्‍तखत किए हैं। एरियाना रिश्‍ते को तोड़ने के एवज में डाल्‍टन को बड़ी रकम का चेक भी हर्जाने के तौर पर देंगी।

करीबी बोले- दोनों एक-दूसरे का करते हैं सम्‍मान
रिपोर्ट में इसी करीबी के हवाले से यह भी बताया गया है कि दोनों अलग क्‍यों हो रहे हैं। इसमें कहा गया है, 'कपल ने इसी साल जुलाई महीने में अपने अलगाव की घोषणा की थी, लेकिन तलाक की अर्जी दो महीने बाद आई है। एरियाना ग्रांडे और डाल्‍टन गोमेज ने इस बीच आपसी समझौते के डिटेल्‍स पर धीरे-धीरे काम पूरा किया है। दोनों आज भी एक-दूसरे का बहुत सम्‍मान करते हैं।

लंदन टूर के बाद एरियाना और डाल्‍टन में बढ़ी दूरियां
एक अन्‍य सूत्र ने 'पीपल' मैगजीन को बताया कि ग्रैमी जीत चुकीं एरियाना अपनी फिल्म 'विक्ड' के लिए लंदन गई थीं। इसके बाद से ही दोनों के रिश्‍ते में दूरियां बढ़ने लगीं। एरियाना के पास डाल्टन के लिए कहने को कुछ भी नहीं है, क्‍योंकि वो उनका नंबर-1 फैन था।

साल 2020 में डेटिंग, 2021 में शादी
एरियाना और डाल्टन ने जनवरी 2020 में एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी। उसी साल मई में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिश‍ियल किया था। दोनों तब जस्टिन बीबर के साथ एरियाना ग्रांडे के गाने 'स्टक विद यू' के म्‍यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दिए थे। दिसंबर 2020 में सगाई की घोषणा हुई और फिर 15 मई, 2021 को एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने शादी कर ली।

Source : Agency