मुंबई

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कारण वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं हैं और खूब बातें सुनने को मिल रही हैं। दरअसल वीडियो में अनन्या पांडे, शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ नजर आ रही हैं। दोनों एयरपोर्ट पर हैं। यूजर्स को लगा कि अबराम, अनन्या का भारी हैंडबैग लेकर चल रहे हैं। एक्ट्रेस ने बच्चे से बैग उठवाया है। वीडियो में अबराम हैंडबैग को दोनों हाथों से पकड़े बार-बार ऊपर खींच रहे हैं। जबकि अनन्या पांडे एक हाथ में फोन पकड़े और दूसरा हाथ अबराम के कंधे पर रखकर आराम से चल रही हैं।

फैंस और यूजर्स को अनन्या पांडे का यह अंदाज रास नहीं आया। एक छोटे से बच्चे से अपना बैग उठवाने के लिए उन्होंने अनन्या पांडे की क्लास लगा दी और खूब सारा ज्ञान भी दे दिया। हालांकि कुछ ने अनन्या का सपोर्ट भी किया।

अनन्या पांडे पर भड़के यूजर्स, फैंस ने की अबराम की तारीफ
एक यूजर ने लिखा, 'अनन्या शर्म करो, जो एक छोटे से बच्चे से बैग उठवा रही हो।' एक अन्य ने लिखा है, 'ये चाइल्ड लेबर है। ऐसा नहीं करना चाहिए।' एक और कमेंट है, 'साबित कर दिया कि किसका बेटा है। जैसा बाप वैसा बेटा।' हालांकि, एक यूजर ने यह भी लिखा कि अबराम ने जो बैग पकड़ा है, वह अनन्या नहीं सुहाना का है। लेकिन यूजर्स का फिर भी यही कहना था कि बैग चाहे किसी का भी हो, बच्चे से क्यों उठवाना?

फैंस ने की अबराम की परवरिश की तारीफ
फैंस ने अबराम के इस क्यूट जेस्चर और परवरिश की तारीफ की। फैंस का कहना है कि शाहरुख खान और गौरी ने अबराम की बहुत अच्छी तरह परवरिश की है और सही संस्कार दिए हैं। इस वीडियो को अबराम के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सुहाना और अनन्या की दोस्ती और उनकी फिल्में
मालूम हो कि अनन्या पाडें और अबराम की बहन सुहाना बचपन की दोस्त हैं और अकसर साथ हैंगआउट करती नजर आती हैं। उनके पिता यानी शाहरुख खान और चंकी पांडे भी काफी पुराने और गहरे दोस्त हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो जहां अनन्या पांडे 'शंकरा' और 'कंट्रोल' में नजर आएंगी, वहीं सुहाना पापा शाहरुख के साथ फिल्म 'किंग' में दिखेंगी।

Source : Agency