न्यूयोर्क

एक बार फिर 'किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स' बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए लौट आया है। साल 2017 में 'प्लैनेट ऑफ दी एप्स' की रिलीज के करीब 6 साल बाद 'किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस टीजर ट्रेलर में ओवेन टीग सीजर का बेटा कॉर्नेलियस लौट आया है और ऐप इंसानों के दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं।

करीब 55 साल पुरानी हॉलीवुड की सबसे शानदार फ्रेंचाइजी में से एक 'प्लैनेट ऑफ द एप्स' साल 1968 से ही ऑडियंस का मनोरंजन कर रही है। इससे पहले इस फ्रेंचाइज़ी की 9 सीरीज रिलीज हो चुकी है और ये 10वीं अब होने जा रही है। 'किंग्डम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स'की एक बार फिर से एप्स की दुनिया की शानदार झलकियों को दिखाता नजर आ रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि धरती पर ऐप्स की राज है और इंसान उनसे बचते और छिपने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

आ गया है ओवेन टीग सीजर का बेटा कॉर्नेलियस
1 मिनट 51 सेकंड के इस टीजर ट्रेलर में ओवेन टीग सीजर का बेटा कॉर्नेलियस अपनी इस नई दुनिया पर राज करने को कोशिश करता दिख रहा है। टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर Wes Ball ने सीज़र के राजकाज के बाद भविष्य में आने वाली कई पीढ़ियों को लिए इस एपिक फ्रेंचाइजी में जैसा जान फूंक दी है। इस दुनिया में जहां वानरों का राज है वहीं इंसानों को इनसे छिपकर जीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इसी बीच एक नया और खूंखार अत्याचारी एप आता है और अब वो अपना शासन करना चाहता है और फिर एक यंग एप किसी हीरो की तरह सामने आता है, जो अतीत के बारे में सबकुछ जानता है जो उस अत्याचारी एप से लड़ेगा।

Wes Ball ने किया है फिल्म का निर्देशन
Kingdom of the Planet of the Apes का निर्देशन Wes Ball ने किया है। इस फिल्म नें Owen Teague, Freya Allan, Kevin Durand, Peter Macon, William H. Mac ने एक्टिंग की है। josh Friedman के अलावा Rick Jaffa & Amanda Silver ने स्क्रीनप्ले तैयार किया है । फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Source : Agency