मुंबई

साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा। उनकी ‘पठान’ और ‘जवान’ ने कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए। ‘डंकी’ भी ग्लोबली दो सौ करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। ‘पठान’ और ‘जवान’ एक्शन जॉनर की फिल्में थीं। वहीं ‘डंकी’ सोशल ड्रामा जॉनर की फिल्म थी। ऐसे में अब ट्रेड सूत्रों की मानें तो नए साल में शाहरुख की वापसी एक्शन फिल्मों से होगी।

शाहरुख खान की तीन एक्शन फिल्मों में होड़ है। चौथी ऑलरेडी सलमान खान के साथ पाइपलाइन में है। इन चारों फिल्मों से पहले वो अपनी बिटिया सुहाना खान की फिल्म में भी बतौर कैमियो करते नजर आएंगे। आने वाले साल में शाहरुख खान की ओर से एक्शन फिल्में ही प्राथमिकता सूची में ऊपर रहने वाली हैं। शाहरुख के पास तीन एक्शन फिल्में हैं। जिनमें से दो साउथ के डायरेक्टर्स के साथ बन सकती हैं। खबर है कि ये फिल्में लोकेश कनगराज और संदीप रेड्डी वांगा की हो सकती हैं। ‘जवान’ फेम डायरेक्टर एटली के साथ शाहरुख की रीयूनियन में वक्त लग सकता है। एटली अगले साल अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बना रहें हैं।

हालांकि एटली ने पहले शाहरुख खान और विजय थलपति के साथ एक फिल्म की योजना बताई थी। लेकिन अब हाल ही में पता चला है कि शाहरुख और एटली की साथ बनने वाली फिल्म में वक्त लग सकता है। खुद एटली के करीबियों ने भी इसकी पुष्टि की है। एटली की टीम इन दिनों वरुण धवन की फिल्म ‘VD18’ में बिजी है। चूंकि अभी फिल्म 'VD18' का 55 फीसदी से ज्यादा काम बाकी है, इसलिए नए साल में भी एटली की टीम वरुण धवन की फिल्म पर बिजी रहने वाली है। वहीं एटली की अल्लू अर्जुन के साथ वाली फिल्म भी अगले साल 'पुष्पा 2' की रिलीज के बाद ही शुरू हो सकेगी।

Source : Agency