न्यूयोर्क

मार्वल स्टूडियोज ने एक अगस्त 2023 को वेब सीरीज 'लोकी' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया था। अब मेकर्स ने एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें लोकी भूत और भविष्य के समय जाल में बुरी तरह फंसा हुआ है। लोकी के रूप में एक टॉम हिडलेस्टन एक बार फिर छा जाने को तैयार हैं। लोकी के दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर पहला सीजन खत्म हुआ था। अब लोकी को ब्रह्मांड को कांग की उपस्थिति के बारे में चेतावनी देनी है। साथ ही उसे मल्टीवर्स पर कब्जा करने से भी रोकना है।

'लोकी 2' के ट्रेलर में क्या?
Loki 2 के नए ट्रेलर की शुरुआत लोकी यानी टॉम हिडलेस्टन से होती है, जो कहते हैं कि मैं अब जो तुम्हें बताने जा रहा हूं, उस पर विश्वास करना मुश्किल होगा। सिल्वी चेतावनी देती है कि सबकुछ बर्बाद हो रहा है। ओवेन विल्सन यानी मोबियस भी इस बार 'शरारतों के देवता' लोकी का साथ देने के लिए आ चुके हैं। लेकिन मुश्किल यह है कि लोकी टाइम स्लिपिंग की समस्या से जूझ रहा है।

लोकी के सामने सबसे बड़ा चैलेंज
इस समस्या के कारण लोकी दूसरे सीजन में किसी और ही टाइमलाइन में है, लेकिन वह कौन सी है, इस बारे में कोई नहीं जानता। इस कारण यह बता पाना भी मुश्किल है कि इस बार मोबियस वाकई लोकी के साथ है या फिर उसका भी कोई और ही मायाजाल है। अब लोकी के सामने बड़ी चुनौती है, और वो यह कि उसे मल्टीवर्स को संभावित खतरे के बारे में बताना है।

Source : Agency