न्यूयोर्क

हॉलीवुड की नामी सिंगर्स में एक रहीं ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस बार चाकुओं के साथ एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर उनके अपने और चाहनेवाले परेशन हो उठे। यूं तो ब्रिटनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अजीबोगरीब हरकतों वाले वीडियोज़ शेयर किया करती हैं। बताया जाता है कि इस वीडियो की वजह से पुलिस उनके घर तक पहुंच गई थी। अब ब्रिटनी ने अपने उस वीडियो का सच बताते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है और इसमें भी वो चाकू लेकर डांस करती दिख रही हैं।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में चाकू के साथ अपना खतरनाक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो नें ब्रिटनी काफी कम कपड़ों में दोनों हाथों में चाकू लिए डांस करती दिख रही हैं।

ब्रिटनी ने बताया- ये असली चाकू नहीं हैं
ब्रिटनी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर कर लिखा, 'मुझे पता है कि मैंने अपने पिछले पोस्ट से सभी को डरा दिया था, लेकिन ये नकली चाकू हैं जिन्हें मेरी टीम ने एलए में हैंड प्रॉप दुकान से किराए पर लिया था। ये असली चाकू नहीं हैं। किसी को भी चिंता करने या पुलिस को फोन करने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी फेवरेट कलाकारों में से एक शकीरा की नकल करने की कोशिश कर रही हूं, एक ऐसा परफॉर्मेंस जिससे मैं काफी प्रेरित हुई। हमारी तरह बुरी लड़कियों को सलाम, जो सीमाएं लांघने और खतरा मोल लेने से नहीं डरतीं।'

'मैंने किचन में आज चाकू से खेलना शुरू कर दिया'
बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने चाकू के साथ अपना डांस वीडियो शेयर कर लिखा था, 'मैंने किचन में आज चाकू से खेलना शुरू कर दिया, परेशान न हों ये असली चाकू नहीं हैं। जल्द ही हैलोवीन आ रहा है।'

किसी जानने वाले ने पुलिस को किया था फोन
बताया जाता है कि ब्रिटनी ने जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया तो उनके किसी करीबी ने देखा और वो उन्हें लेकर परेशान हो उठे। ब्रिटनी सुरक्षित हैं या नहीं ये जानने के लिए उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया था जिसके बाद जांच-पड़ताल में ये बताया गया कि वो बिल्कुल ठीक हैं। ब्रिटनी ने इसी घटना के बाद अपना दूसा वीडियो शेयर किया है।

ब्रिटनी की पर्सनल लाइफ में खूब रही उठापटक
बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें लेकर फैन्स में खूब दीवानगी नजर आती थी। लेकिन धीरे-धीरे उनके करियर पर पर्सनल लाइफ की प्रॉब्लम्स भारी पड़ने लगी। पिता जैमी स्पीयर्स की 'कंजरवेटरशिप' से लेकर शादियां और बच्चे, हर मामले में ब्रिटनी की लाइफ में उलझनें रही हैं। मारपीट करने, मानसिक स्वास्थ्य सही नहीं रहने और नशीली दवाएं लेने के कारण उनके पिता के जेमी को 2008 में ब्रिटनी का कंजरवेटर बनाया गया था। ब्रिटनी 445 करोड़ रुपये की मालकिन हैं और उनकी गार्जियनशप उनके पिता को थी जब अब हटाई जा चुकी है।

Source : Agency