मुंबई

शाहरुख खान किंग ऑफ रोमांस के नाम से देश ही नहीं दुनियाभर में पॉपुलर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. शाहरुख खान को बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा विदेशी सितारे भी पसंद करते हैं. कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज मान चुके हैं कि वो शाहरुख खान के फैन हैं. पर क्या आप जानते हैं किम कार्दशियन भी शाहरुख खान को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं. जी हां, साल 2011 में किम कार्दशियन ने शाहरुख खान को लेकर एक ट्वीट किया था. क्या कहा था उन्होंने इस ट्वीट में चलिए आपको बताते हैं.
   

इस ट्वीट में किम ने लिखा था, "शिराज.कॉम ने अभी मुझे शाहरुख खान की कुछ बॉलीवुड फिल्में भेजी हैं. मैं उन्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती". किम कार्दशियन के इस ट्वीट पर उस समय इंडियन फैन्स ने खूब कमेंट्स किए थे. उन्होंने कमेंट सेक्शन में किम को शाहरुख की कुछ बेहतरीन फिल्में बताई थी. ऐसे में किम का यह ट्वीट जब दोबारा वायरल हुआ तो फैन्स के कमेंट की बौछार एक बार फिर इस ट्वीट पर देखने को मिली.

एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, "आपको जवान देखनी चाहिए". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "सलमान खान को जानती हैं आप?". एक और यूजर लिखते हैं, "पठान और जवान देखिए". एक और यूजर लिखते हैं, "आप भी शाहरुख सर की फैन हैं. आपको उनकी लेटेस्ट रिलीज जवान देखनी चाहिए". इस तरह से यूजर्स के ढेरों कमेंट्स किम कार्दशियन के इस पुराने ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं.

Source : Agency