न्यूयोर्क

'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ ने एडवेंचर फिल्म 'स्नो व्हाइट एंड द हंट्समैन' में क्रिस्टन स्टीवर्ट के साथ काम किया था। दोनों को फिल्म में काफी पसंद किया गया था। लेकिन इस फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था कि क्रिस्टन स्टीवर्ट ने गुस्से में क्रिस हेम्सवर्थ के मुंह पर मुक्का मार दिया था। इससे क्रिस की नाक से खून बहने लगा था। यह देख क्रिस्टन स्टीवर्ट रोने लगी थीं। पूरा मामला क्या है, आइए बताते हैं।


क्रिस्टन स्टीवर्ट ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वह Snow White and the Huntsman में एक स्टंट कर रही थीं। उस दौरान उन्हें क्रिस हेम्सवर्थ को मुक्का मारना था। लेकिन यह मुक्का असल में क्रिस को लगता नहीं, बल्कि वह मिस हो जाता। पर शूट के वक्त ऐसा नहीं हो पाया। नतीजा यह हुआ कि क्रिस्टन स्टीवर्ट ने क्रिस हेम्सवर्थ के मुंह पर जोरदार पंच जड़ दिया। पंच इतना तेज था कि नाक से तुरंत ही खून बहने लगा।

'स्नो व्हाइट एंड द हंट्समैन' में क्रिस्टन स्टीवर्ट और क्रिस हेम्सवर्थ पहली बार साथ में काम कर रहे थे। क्रिस हेम्सवर्थ ने स्टंट के दौरान शायद क्रिस्टन स्टीवर्ट को हल्के में ले लिया था। उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी, और इसे काफी पसंद भी किया गया था।

रोने लगी थीं क्रिस्टन स्टीवर्ट, मांगी थी माफी
क्रिस्टन स्टीवर्ट ने इस घटना के बारे में 'टुनाइट शो विद जे लीनो' में बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह बुरी तरह घबरा गई थीं। सीन में वह पंच मिस होना था, लेकिन वह सच में क्रिस हेम्सवर्थ को लग गया। क्रिस्टन के मुताबिक, वह उसी वक्त रोने लगी थीं। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे। बाद में एक इंटरव्यू में क्रिस हेम्सवर्थ ने भी इस घटना का जिक्र किया था।

क्रिस हेम्सवर्थ ने बदला लाइफस्टाइल और रूटीन
क्रिस हेम्सवर्थ इस वक्त अपनी बीमारी के कारण सुर्खियों में हैं। पिछले साल ही उन्होंने बताया था कि उन्हें अल्जाइमर्स होने का 10 गुना अधिक खतरा है। इस कारण अब एक्टर ने अपने लाइफस्टाइल में कई बदलाव किए हैं, और रूटीन भी बदल लिया है। क्रिस हेम्सवर्थ हाल ही बेटी इंडिया के साथ घूमने भी गए थे।

 

Source : Agency