हॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में लव अफेयर्स अक्सर हवा की तरह आते और चले जाते हैं। हालांकि, लियोनार्डो डिकैप्रियो के बारे में फिलहाल बड़ी नई सी गपशप चल रही है। 'पेज सिक्स' ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि 48 वर्षीय हॉलीवुड ए-लिस्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो, 25 वर्षीय इटैलियन मॉडल विटोरिया सेरेटी के साथ रोमांटिक जर्नी पर निकल पड़े हैं। इस जोड़ी ने हर तरफ आग लगा दी है। फैंस और मीडिया आउटलेट्स में हर तरफ दोनों का रोमांस फैला है।

हॉलीवुड की चकाचौंध के बीच Leonardo DiCaprio और Vittoria Ceretti का रिश्ता और सीरियल होता दिख रहा है। दोनों के करीबी एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, 'वे पिछले कुछ महीनों में एक साथ काफी समय बिता रहे हैं, और वे एक-दूसरे को गहराई से जानने की कोशिश कर रहे हैं।' डिकैप्रियो और सेरेटी का रिश्ता उस समय सामने आया, जब उन्हें 9 अगस्त को स्पेन के होइ इबिज़ा क्लब में देखा गया।

दोनों के रोमांस के चर्चे
पेज सिक्स के एक वीडियो में दोनों को किस करते हुए और एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते हुए दिखाया गया, जबकि उनके उभरते रोमांस की पहली झलक भी मिली। कुछ सप्ताह बाद, दोनों के रिश्ते में नया मोड़ आ गया जब उन्हें कैलिफोर्निया के सांता बारबरा में आइसक्रीम और आइस्ड कॉफी एंजॉय करते देखा गया।

रात भर बातें करते हैं डिकैप्रियो
डिकैप्रियो और सेरेटी ने अपने प्यार को अमेरिका तक ही सीमित नहीं रखा है। वे हाल ही में ब्रिटेन के लिए रवाना हुए, जहां उन्हें वोग वर्ल्ड लंदन पार्टी में एक साथ देखा गया। एक सूत्र के अनुसार, 'वे रात भर बातें करते और नाचते रहे।' डिकैप्रियो पहले एक्ट्रेस कैमिला मोरोन के साथ लंबे समय तक रिश्ते में थे। उन्होंने अगस्त 2022 में अपने अलगाव के बाद सिंगल रहने का सोचा। उन्होंने सुपरमॉडल गिगी हदीद के साथ एक अफेयर रखा था और उन्हें अक्सर कई औरतों के साथ देखा जाता था।

Source : Agency