हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो इस वक्त मॉडल विटोरिया सेरेटी के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, जो वायरल हो रही है। लियोनार्डो डिकैप्रियो अगस्त में विटोरिया सेरेटी के साथ स्पेन के इबिजा में एक नाइट आउट के लिए गए थे। वहां पर उन दोनों ने एक-दूसरे को किस किया, और रोमांस शुरू कर दिया। अब उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं।

एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें Vittoria Ceretti और लियोनार्डो डिकैप्रियो क्लब के कॉर्नर में खड़े लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो 9 अगस्त का सुबह 4.30 बजे का है। बताया जा रहा है कि Leonardo DiCaprio और विटोरिया पूरी रात रोमांस और किस में डूबे रहे। बाद में लियोनार्डो और विटोरिया सेरेटी ने साथ में डांस भी किया।

अराबेलिया संग यॉट पर नजर आए थे लियोनार्डो डिकैप्रियो
विटोरिया सेरेटी के साथ नाइट क्लब में रोमांस से कुछ घंटे पहले लियोनार्डो डिकैप्रियो को एक यॉट पर दो एक्ट्रेस Arabella Chi और एक अन्य महिला के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था। 48 साल के लियोनार्डो डिकैप्रियो को लेकर कहा जाता है कि वह अपनी उम्र से दोगुनी कम उम्र की लड़कियों के साथ रोमांस करते हैं। वह अब तक कई हॉलीवुड स्टार्स को डेट कर चुके हैं।

लियोनार्डो से 23 साल छोटी हैं विटोरिया सेरेटी
विटोरिया सेरेटी भी लियोनार्डो डिकैप्रियो से उम्र में 23 साल छोटी हैं। लियोनार्डो इससे पहले 25 साल की कैमिला मोरोन को डेट कर रहे थे। पर उनसे 2022 में ब्रेकअप हो गया। लियोनार्डो डिकैप्रियो को अकसर ही गिगी हदीद के साथ भी हैंगआउट करते हुए स्पॉट किया जाता है।

Source : Agency