न्यूयोर्क

मार्वल की फिल्मों में नजर आईं पॉपुलर एक्ट्रेस ग्वेनेथ पाल्ट्रो के फैंस के लिए एक दुखभरी खबर है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह हॉलीवुड छोड़ देंगी। किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी। यहां तक कि वह अपनी लाइफस्टाइल ब्रांड कंपनी को भी बेच देंगी, जिसकी वर्थ कई हजार करोड़ रुपये है। ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने ऐसा करने की वजह तो नहीं बताई, पर इतना जरूर कहा कि 2027 में 55वें बर्थडे पर वह हॉलीवुड से अलविदा लेंगी, और फिर दुनिया की नजरों से गायब हो जाएंगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने कहा कि वह अपनी कंपनी को बेचेंगी, लेकिन अभी बेचने के लिए तैयार नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अभी कुछ और साल चाहिए। ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने कहा कि 2027 में 55वें बर्थडे तक वह अपनी हर तरह की जिम्मेदारियों से मुक्त होकर आगे बढ़ना चाहती हैं।

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने आगे कहा, 'मैं सचमुच दुनिया की नजरों से दूर चली जाऊंगी। कोई भी मुझे दोबारा नहीं देख पाएगा। ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने कहा कि उन्हें सिलेब्रिटी स्टेटस से कोई खुशी नहीं मिलती। बल्कि उन्हें सच्ची खुसी और शांति, सहयोग करने, नए आइडियाज इनोवेट करने, आगे की सोचने और स्ट्रैटिजी बनाने में मिलती है।

फैंस को झटका, कंपनी बेचने की भी है ग्वेनेथ पाल्ट्रो की प्लानिंग
ग्वेनेथ पाल्ट्रो के इस फैसले से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। कहां तो सभी इंतजार कर रहे थे कि वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों में वापस नजर आएंगी, और कहां एक्ट्रेस एकदम रिटायरमेंट की प्लानिंग कर चुकी हैं। हैरान तो यह चीज भी कर रही है कि ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपनी हजारों करोड़ की वर्थ वाली कंपनी भी बेचने का फैसला कर लिया है।

Source : Agency