न्यूयोर्क

'कैप्टन अमेरिका' एक्टर क्रिस इवांस ने 9 सितंबर को 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड अल्बा बैपतिस्ता से गुपचुप शादी की थी। अब खबर है कि वह क्रिस इवांस अल्बा से दोबारा शादी करने जा रहे हैं। यह शादी वो इसी हफ्त करेंगें। हालांकि कन्फर्म डेट नहीं बताई गई है। क्रिस इवांस और अल्बा ने दोबारा शादी का फैसला क्यों किया है और यह शादी कहां होगी, इसकी डिटेल सामने आई है।

'पेज सिक्स कॉलम' को एक सोर्स ने बताया कि 42 वर्षीय Chris Evans ने दोबारा शादी का फैसला अल्बा की फैमिली और दोस्तों की वजह से किया है। वो इस हफ्ते यानी 17 सितंबर तक किसी भी तारीख में पुर्तगाल में दोबारा शादी करेंगे। वहां Alba Baptista के घरवाले और दोस्त जश्न में शामिल होंगे। इसके बाद क्रिस इवांस और अल्बा हनीमून पर रवाना होंगे।

सोर्स ने बताया कि अल्बा के घरवाले Massachusetts में हुई उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। इसलिए क्रिस इवांस और अल्बा ने दूसरी बार फंक्शन रखने का फैसला किया। क्रिस इवांस और अल्बा की 9 सितंबर को हुई शादी में परिवार के अलावा 'एवेंजर्स' को-स्टार्स रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ और जेरेमी रेनर शामिल हुए थे। शादी में आने वाले मेहमानों से एक खास एग्रीमेंट साइन करवाया गया था, जिससे की शादी की तस्वीरें या कोई डिटेल लीक न हो। यहां तक कि सभी मेहमानों के फोन भी लेकर रख लिए गए थे।

खुद क्रिस इवांस और अल्बा ने भी अपनी शादी को सीक्रेट रखा था। हालांकि एक बार 'पीपल मैगजीन' से बातचीत में क्रिस इवांस ने कहा था कि वह एक दिन शादी करना चाहेंगे। वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी हो, बच्चे और एक परिवार हो।

Source : Agency