लॉस एंजेलिस
 कनाडाई-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन को लगता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़़ रही है, वह और भी मजाकिया दिखने लगी हैं।

‘एली’ से बात करते हुए पामेला एंडरसन ने कहा, “मुझे लगता है कि जब हम बड़े हो जाते हैं तो हम सभी थोड़े मजाकिया दिखने लगते हैं। जब मैं अपने आप को आईने में देखती हूं तो खुद पर हंसी आती है। मैं कहती हूं वाह यह वास्तव में मैं हूं, मुझे क्या हो रहा है?”

पामेला ने कहा कि वह इस वक्त ‘अच्छी जगह’ पर हैं। 90 के दशक में वैश्विक सेक्स सिंबल बन चुकीं ‘बेवॉच’ स्टार ने साझा किया कि आजकल मुझे अच्छा महसूस होता है। मैं एक अच्छी जगह पर हूं।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल की शुरुआत में पामेला ने ‘पाम एंड टॉमी’ के निर्माताओं पर निशाना साधा था। इस बायोपिक ड्रामा सीरीज में टॉमी ली और पामेला एंडरसन का तूफानी रोमांस दिखाया गया था।

द गार्जियन अखबार से बात करते हुए पामेला ने कहा, “अभिनेत्री को ऐसा करने की इजाजत कैसे दी गई?” लिली जेम्स ने शो में पामेला की भूमिका निभाई है, लेकिन सुनहरे बालों वाली सुंदरी ने सीरीज में अभिनय करने के लिए ब्रिटिश अभिनेत्री को दोषी नहीं ठहराया।

34 वर्षीय लिली को टीवी सीरीज में पामेला की भूमिका निभाने के लिए नाटकीय परिवर्तन से गुजरना पड़ा। अभिनेत्री अपने बाल और मेकअप ठीक करने में प्रतिदिन चार घंटे का समय लगाती थी, लेकिन फिर भी उन्हेंम यह अनुभव अच्छा लगता था।

लिली ने साझा किया, “एक अभिनेत्री होने के बारे में यह बहुत अच्छा है कि आपको विपरीत भूमिकाएं निभाने का मौका मिलता है। मेेेरे घुंघराले बाल थे और कोई मेकअप नहीं था, लेेेकिन मेकअप टीम की चार घंटे की मेहनत के बाद मैं पूरी तरह से बदल गई। मैं इसके लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं।”

 

Source : Agency