छिंदवाड़ा

 मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस (Congress)  नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के छिंदवाड़ा के शिकारपुर स्थित घर पर आज सोमवार (15 अप्रैल) को पुलिस की टीम पूछताछ के लिए पहुंची है. कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी पर बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के खिलाफ वीडियो जारी करने के लिए बीस लाख रुपये की डील करने का आरोप है. इसी सिलसिले में पुलिस कमलनाथ के घर पूछताछ करने के लिए पहुंची है.

बता दें तीन थाने की संयुक्त टीम 8 से 10 गाड़ियों से कमलनाथ के शिकारपुर कमल कुंज आवास पर पहुंची है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

छिंदवाड़ा के शिकारपुर में कमलनाथ का बंगला है. पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले पर ऐसे अचानक पुलिस टीम के पहुंचने से सनसनी मच गई है. दरअसल यहां से बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी ने उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था. इसकी शिकायत बंटी साहू ने पुलिस से भी की थी. इसी मामले में पुलिस मिगलानी से पूछताछ के लिए कमलनाथ के बंगले पर गई है.  

छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी हैं बंटी साहू

छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कमलनाथ के बेटे और वर्तमान सांसद नकुलनाथ मैदान में हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने बंटी साहू को मैदान में उतारा है. इस बार यहां कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. इसलिए कहा जा रहा है कि यहां बीजेपी प्रत्याशी नकुलनाथ को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Source : Agency