गौरेला पेण्ड्रा मरवाही.

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही में बारात लेकर आया दूल्हा भरी बारात में लड़की वालों के सामने कंबूची लगाया, बारात दरवाजे जाकर लगी ही थी की दूल्हे की प्रेमिका ने मौके पर आकर दूल्हे के द्वारा गर्भवती होने की सूचना देकर दूल्हे के अरमानों को पानी फेर दिया। जिसके बाद लड़की वालों ने पुलिस के सामने ही दूल्हे एवं बारातियों से माफी मंगाकर सार्वजनिक कंबूची लगवाई।
मामला गौरेला थाना क्षेत्र के तरईगांव का है। जहां पर कल शाम पेण्ड्रा थानाक्षेत्र अमारु गांव के रहने वाले अजय यादव की शादी गौरेला थानाक्षेत्र के तरईगांव में रहने वाली यादव परिवार की लड़की के साथ तय हुई थी और कल शादी होनी थी। जिसके बाद कल शाम अमारु गाव से अजय यादव और उसके परिजन बारात लेकर धूमधाम से दुल्हन लेने के लिए तरईगाव पहुचे थे। शादी की रस्में शुरू होने ही वाली थी कि तभी दूल्हा अजय यादव की प्रेमिका शादी समारोह में पहुच गई और जमकर हंगामा मचाया और दूल्हे बने अजय यादव से उसे 3 माह का गर्भ होने की बात बतलाई जिसके बाद दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष के लोगो के बीच जमकर बबाल हुआ।
दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और बारातियों की पिटाई भी कर दी। आखिरकार घटना की सूचना किसी ने 112 पुलिस की आपातकालीन सेवा को दी जिसके बाद 112 पुलिस मौके पर पहुची हालांकि भीड़ में पुलिस का एक जवान भी क्या करता जिसके बाद गहमा गहमी के बीच दूल्हा और बारातियों को सभी के सामने सार्वजनिक रूप से माफी मागते हुए कंबुची लगाकर वहां से जान बचाकर निकलना पड़ा इस दौरान दुल्हन पक्ष के लोग जमकर हंगामा करते रहे। जिसके बाद अब दुल्हन पक्ष के लोगो ने पूरे घटनाक्रम की शिकायत को लेकर गौरेला थाने पहुंचे और जहां उन्होंने शादी में हुए खर्च की दूल्हे पक्ष से दिलाने की मांग पुलिस के सामने रखी जिस पर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी।

Source : Agency