पथानामथिट्टा/अमेठी.

भाजपा नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि राहुल के पास अमेठी से चुनाव लड़ने का साहस नहीं है। दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की अमेठी और केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि, अमेठी से हार का सामना करने के बाद राहुल गांधी वायनाड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

केरल के पथानामथिट्टा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनिल के. एंटनी के समर्थन में एक बैठक को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, "मैंने ऐसा सुना है कि वायनाड की जनता ने उन्हें (राहुल गांधी) अपना सांसद बनाने से इनकार कर दिया है।" भाजपा नेता ने आगे कहा, "देश में अंतरिक्ष की विभिन्न परियोजनाएं शुरू की गई है, लेकिन पिछले 20 साल में कांग्रेस के युवा नेता की लॉन्चिंग नहीं हो पाई। न तो कांग्रेस ने राहुलयान को लॉन्च किया और न ही इसकी लैंडिंग कराई।"

राजनाथ सिंह ने की एके एंटनी की तारीफ
इस दौरान राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी की तारीफ की है। उन्होंने एंटनी को अनुशासित और सिद्धांतवादी नेता बताया है। राजनाथ ने कहा कि एके एंटनी की ईमानदारी पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है।

Source : Agency