मुंबई

हॉलीवुड एक्टर कीनू रीव्स के लॉस एंजिलिस स्थित घर में हाल ही में कुछ अज्ञात चोर घुस आए। हैरानी की बात ये रही कि खिड़की तोड़कर घर में दाखिल हुए चोरों ने घर से सिर्फ बंदूक चुराई हैं। सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट को खिड़की तोड़कर घर में घुसते चोर नजर आए हैं। पहचान छिपाने के लिए चोरों ने मास्क लगाया हुआ था। हॉलीवुड न्यूज पोर्टल के मुताबिक, ये घटना 6 दिसंबर देर रात की है।

सबसे पहले पुलिस डिपार्टमेंट के पास एक अज्ञात कॉलर का कॉल आया था। कॉलर ने अपनी पहचान उजागर किए बिना बताया कि कुछ लोग कीनू रीव्स के लॉस एंजिलिस स्थित घर में गैरकानूनी तरीके से घुसने की कोशिश कर रहे हैं। जब पुलिस पहुंची तो उनके घर के बाहर कोई नहीं था। पुलिस लौट गई, लेकिन देर रात करीब 1 बजे उन्हें कीनू के घर से सिक्योरिटी अलार्म की आवाज आई। पुलिस पहुंची तो वो बदमाश फरार हो चुके थे। जांच में पाया गया कि चोर घर की खिड़कियां तोड़कर घर में घुसे थे। जिस वक्त घर में बदमाश घुसे थे उस समय कीनू रीव्स घर पर नहीं थे। लॉस एंजिलिस पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों और कॉल करने वाले अज्ञात युवक को ढूंढना शुरू कर दिया है। साल 2014 में कीनू रीव्स के घर देर रात एक अज्ञात महिला घुस आई थी। घटना के वक्त कीनू अपने घर में सो रहे थे। आहट सुनकर कीनू नीचे पहुंचे तो देखा एक महिला उनकी लाइब्रेरी में थी।

कीनू ने कुछ समय तक उस महिला से बात की और फिर 911 पर कॉल कर पुलिस डिपार्टमेंट को बुलाया। इसी साल कीनू रीव्स के घर में एक महिला अचानक घुस आई। कीनू घर पर ही थे। वो महिला बेझिझक घर में घुसी, शावर इस्तेमाल किया और फिर पूल में चली गई। सफाई करने वाले कर्मचारी ने महिला की सूचना पहले कीनू को दी और फिर कीनू ने पुलिस को सूचित कर उस महिला से छुटकारा पाया था। बताते चलें कि कीनू रीव्स हॉलीवुड फिल्म सीरीज जॉन विक के लिए जाने जाते हैं। इस सीरीज की चौथी फिल्म जॉन विक 4 इसी साल रिलीज हुई है। 440 मिलियन डॉलर कमाई कर ये जॉन विक फ्रैंचाइजी की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। अब कीनू रीव्स जल्द ही फिल्म बैलेरीना में नजर आएंगे, जो 2024 में रिलीज होगी।

 

Source : Agency