मुंबई


विक्की कौशल और सनी कौशल कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अगले मेहमान होंगे। बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आगामी एपिसोड की एक छोटी क्लिप शेयर की। प्रोमो में एपिसोड की झलक दिखाई गई है। सुनील ग्रोवर साड़ी पहने हुए विक्की को अपना पति कहकर उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो उन्हें रोक देते हैं और जवाब देते हैं, 'मेरी पत्नी का नाम भी K से शुरू होता है। तो उस तर्क से, आप और मैं भाई-बहन हुए।'
 
कपिल शर्मा  ने शरवरी वाघ के साथ सनी के रिश्ते पर भी निशाना साधा और इससे पहले कि सनी कौशल कोई कुछ कह सकते, विक्की कहते हैं, 'वह आपके रिएक्शन का इंतजार नहीं कर रहे हैं। पंचलाइन पहले ही दी जा चुकी है।' जब विक्की अपने बड़े भाई के बारे में बातें करते हैं, तो वे उनपर पलटवार करते हैं।

विक्की कौशल ने सुनाई बचपन की बात
भाई अपने बचपन के कुछ किस्से भी शेयर करते दिख रहे हैं। विक्की कौशल याद करते हैं कि कभी-कभी जब वे पिता शाम कौशल के साथ टहलने जाते थे, तो सनी गटर में मिलते थे। उन्होंने यह भी याद किया कि कई परिवारों की तरह, जब उनके घर मेहमान आते थे, तो उनके माता-पिता उनसे डांस करवाते थे।

कब आता है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'?
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार को प्रसारित होता है और अब तक शो के तीन एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। सीज़न की शुरुआत रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ हुई। इसके बाद एक एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए। नए एपिसोड में अमर सिंह चमकीला की टीम शामिल हुई, जिसमें दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली आए।

कब शुरू हुआ था कपिल शर्मा शो?
कपिल शर्मा का सोनी टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो था और कॉमेडियन ने उसी के तर्ज पर नया शो शुरू किया है। उनके लंबे समय से दोस्त रहे सुनील ग्रोवर शो में वापस आ गए हैं। कपिल और सुनील के बीच लगभग छह साल तक झगड़ा चला जिसके कारण वे अलग हो गए।

Source : Agency