अमेरिकी टेलीविजन अभिनेत्री पेरिस हिल्टन ने कहा, 'सरोगेसी एक कठिन निर्णय था'

लॉस एंजेलिस
 अमेरिकी टेलीविजन अभिनेत्री पेरिस हिल्टन ने अपने परिवार को बढ़ाने को लेकर खुलकर बात की।

'पेरिस इन लव' के सीजन 2 के प्रीमियर एपिसोड में 43 वर्षीय मल्टी-हाइफनेट मॉम बताती हैं कि कैसे और क्यों उन्‍होंने 10 महीने के बेटे फीनिक्स बैरन के स्वागत के लिए सरोगेट का निर्णय लिया।

पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने स्वीकार किया कि सरोगेसी लेना एक कठिन निर्णय था। उन्होंने आगे कहा, "बच्चा बायोलॉजिकल रूप से मेरा और कार्टर का है, हमने उसे सरोगेट से गोद लेने का फैसला किया।"

पेरिस के पति कार्टर रेम ने बयान में पेरिस और उनके बेटे के लिए उन चिंताओं को दोहराया जहां उन्होंने अपने परिवार के भविष्य के दृष्टिकोण के बारे में बात की।

पीपुल के हवाले से उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि हमारा परिवार बड़ा हो और सामान्य जीवन जिए और वह सिर्फ पेरिस के बच्‍चे के रूप में ही न जाना जाए। कार्टर ने आगे कहा, "हमें सुरक्षा के बारे में सोचना होगा।

पेरिस ने हाल ही में अपनी रियलिटी सीरीज के नए सीजन के बारे में बात करते हुए बताया, ''एक पत्नी और एक मां होने के नाते, मेरे प्रशंसक मेरे जीवन के इस अगले चरण को देखने के लिए उत्साहित हैं।''

 

उम्र बढ़ने के साथ महिलाएं और भी सेक्सी हो जाती हैं : जेनिफर लोपेज

लॉस एंजेलिस
 मशहूर सुपरस्टार जेनिफर लोपेज का मानना है कि हॉलीवुड में बड़ी उम्र की एक्ट्रेसेस के लिए ऑन-स्क्रीन रोल्स के ऑफर्स बढ़ रहे हैं। वह आने वाले कई सालों तक काम करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, ''इसमें बहुत बदलाव आया है और मुझे लगता है कि यह सही है। जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है और आपका एक्सपीरियंस भी बढ़ता जाता है, आप एक अमीर इंसान बन जाते हैं और आपके पास देने के लिए और भी बहुत कुछ होता है। 30 से ज्यादा उम्र की महिला को देखने में किसी की कोई दिलचस्पी नहीं होती है - यह विचार कितना हास्यास्पद है, यह सही के बिल्कुल विपरीत है। यह बस मुझे हंसाता है।''

''लोगों ने महसूस किया है कि उम्र बढ़ने के साथ महिलाएं और ज्यादा सेक्सी हो जाती हैं। सुंदर और आकर्षक... न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि अंदर से भी। सुंदरता के साथ-साथ आप उम्र बढ़ने के साथ जो हासिल करते हैं, वह है ज्ञान।''

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लोपेज का फिलहाल कोई रिटायरमेंट प्लान नहीं है। वह कई सालों तक अपने काम को जारी रखना चाहती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं खुद को काम करते हुए देखना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि किस उम्र तक। यह 70 हो सकती है, 80 भी हो सकती है और 90 भी, मुझे नहीं पता। लेकिन यह मुझे जरुर पता है कि जब तक मेरे अंदर काम करने की चाह होगी, मैं तब तक काम करती रहूंगी।''

''मेरी हमेशा से यही मानसिकता रही है: मैं कभी भी किसी को खुद को इस दायरे में नहीं रखने दूंगी, कि मैं कहां पैदा हुई हूं, मैं कहां से हूं, मेरी उम्र क्या है, इस तरह की कोई भी बात। ये सब दायरा मुझ पर लागू नहीं होता है।"


सेलेना गोमेज अक्सर अपनी दादी की रसोई से बचा हुआ खाना खाती हैं, इंस्टा वीडियो में किया खुलासा

लॉस एंजेलिस
 पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज का अपने दादा-दादी के साथ हमेशा करीबी रिश्ता रहा है। उन्होंने खुलासा किया है कि वह अक्सर अपनी दादी की रसोई से बचा हुआ खाना खाती हैं।

'सेलेना प्लस शेफ' होस्ट ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में कहा, ''अगर यह एक रेंडम ट्यूसडे की रात है, तो मैं निश्चित रूप से कुछ खा रही हूं, जो शायद मेरी दादी ने एक रात पहले बनाया था।''

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, गोमेज को अपने दादा-दादी के साथ खाना बनाना काफी पसंद है।

उन्होंने कहा, "मैं अपने दादा-दादी के साथ रहती हूं। हम ज्यादातर रसोई में रहते हैं और खाना बनाते रहते हैं। हमारे पास हमेशा बचा हुआ खाना होता है, इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि मैं ऑर्डर नहीं करूंगी, यह घर से ही कुछ होगा।''

चार्ट-टॉपिंग स्टार ने 2020 में अपनी 'सेलेना प्लस शेफ' सीरीज लॉन्च की, और वह खाना पकाने के नए स्किल्स सीखने के लिए उत्सुक रहती हैं। सेलेना खास तौर से सुशी बनाना सीखने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, "हमने अभी तक अपने शो पर ऐसा नहीं किया है और मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा।"

इस बीच, सेलेना ने इस साल की शुरुआत में खुलासा किया कि वह सलाह के लिए अपनी 10 वर्षीय बहन पर निर्भर रहती है।

"लूज यू टू लव मी" हिटमेकर ने स्वीकार किया कि उनकी बहन ग्रेसी उन्हें जीवन के सही दृष्टिकोण को बनाए रखने में मदद करती हैं।

 

 

Source : Agency