नर्मदापुरम। होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र 17 के लिए शुक्रवार 26 अप्रैल को मतदान होगा। संभागायुक्त नर्मदापुरम संभाग डॉ पवन कुमार शर्मा नें सभी मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत होशंगाबाद नर्मदापुरम संसदीय क्षेत्र के लिए - शुक्रवार 26 अप्रैल का दिन लोकतंत्र के उत्सव का दिन है।

      उन्होंने सभी मतदाताओं से निवेदन किया है कि वे स्वतंत्र रूप से अनिवार्यतः मतदान करें। प्रशासन द्वारा मतदाताओं के लिए सभी विधानसभाओं में आदर्श मतदान केन्द्रों के साथ साथ महिला मतदाताओं के लिए पिंक पोलिंग बूथ भी - बनाए गए हैं। इसके साथ ही अन्य सभी मतदान केंद्रों पर भी सभी मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित की गई है और सुरक्षा की भी संपूर्ण व्यवस्था की गई है।

      उन्होंने कहा की मैं नर्मदापुरम संभाग के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र 17 होशंगाबाद के समस्त मतदाताओं से अपील करता हूं कि सभी मतदाता अपने मतदान केन्द्र पर जाएं और निष्पक्ष तथा निर्भीक रूप से मतदान करें। मतदान के लिए सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक का समय निर्धारित है। मतदाता मतदान अवश्य करें और अपने नागरिक होने के कर्तव्य तथा दायित्व का निर्वहन करें।

Source : Narmadapuram